Homeउत्तराखंड50 मुस्लिम महिलाओं व युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण

50 मुस्लिम महिलाओं व युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण

देहरादून, मसूरी विधानसभा क्षेत्र के डाकरा निवासी एवं भाजपा कार्यकर्ता गौरव खंडेलवाल के नेतृत्व में बुधवार को लगभग 50 मुस्लिम महिलाओं व युवकों ने न्यू कैंट रोड स्थित कैंप कार्यालय पर पहुंच कर कैबिनेट मंत्री एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
कैबिनेट मंत्री ने उपस्थित सभी लोगों का भारतीय जनता पार्टी में हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत किया। उन्होंने कहा कि मुस्लिम बहनों की तीन तलाक जैसी गंभीर समस्याओं का मोदी जी ने निवारण किया है और यही वजह है कि इतनी बड़ी संख्या में मुस्लिम बहनों आज यहां पर पार्टी की सदस्यता देने पहुंची है। उन्होंने कहा कि मोदी जी लगातार गरीबों और कमजोर तबके के लोगों के लिए काम कर रहे हैं। चाहे उज्जवला योजना हो, जनधन योजना हो, प्रधानमंत्री आवास योजना या आयुष्मान योजना हो मोदी जी ने गरीब और कमजोर तबके के लोगों के लिए कई सराहनीय कार्य किए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पास बस्ती वाले अपनी समस्या लेकर आते थे जिसका संज्ञान लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उनके समक्ष बस्ती वालों को बात रखी और मुख्यमंत्री ने 2024 तक बस्ती ना टूटने का आदेश पारित कर दिया। उन्होंने कहा कि पहले विपक्ष द्वारा मुस्लिम समाज को भाजपा के खिलाफ बहलाया फुसलाया जाता था लेकिन जबसे केंद्र में भाजपा की सरकार आई है, कोई भी मुस्लिम व्यक्ति का शोषण नहीं हुआ है और यही कारण है कि जो समाज का तबका भाजपा से दूर रहता था, आज भाजपा परिवार में भारी संख्या में शामिल हो रहा है।

   मुस्लिम महिलाओं ने बताया कि भाजपा सरकार ने हमेशा उनके हितों के लिए कार्य किया है, उनका साथ दिया है और यही वजह है कि आज वह भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले रहीं हैं।  मुमताज, बरकत, शबनम, अफसाना, शहनाज, इमराना, शबनम, नफीसा इरम, रेशमा, रेशमा परवीन, सायदा, असपीना, शेखर सिंह, अशोक राणा, आमिर खान, शिव नारायण, रोहित, आदित्य असवाल, आशीष गुप्ता, अभिमन्यु गुप्ता, करनजीत सिंह, समीर राणा, करन रावत, प्रियांसु जखवाल, लक्ष्य, पीयूष, अंकित, मानव शर्मा, नितेश सोलंकी, वैभव सूर्यवंशी, राजेश्वरी, रानी, अफसाना, सायदा आदि ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 
   इस अवसर पर संयोजक निरंजन डोभाल, भाजपा कार्यकर्ता गौरव खंडेलवाल, राजेश पंत आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments