Thursday, September 29, 2022
Homeदेशमुंबई : अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने किये 5 करोड़ दान

मुंबई : अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने किये 5 करोड़ दान

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने उत्तराखंड वासियों का गर्व से सर ऊंचा कर दिया है पहले तो फिल्मों में उत्तराखंड का नाम ऊंचा करा और अब जब पूरी दुनिया करोना वायरस से जूझ रही है ऐसे समय में देश को 5 करोड़ का दान देना अपने आप में गर्व की बात है 5 करोड़ के दान से सरकार गरीब व्यक्तियों की कितनी मदद कर पाती है यह एक सवाल है लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के इस कदम से उत्तराखंड वासियों का सर इस से ऊंचा हो गया है उत्तराखंडी बेटी ने उत्तराखंड ओं के चेहरे पर एक सम्मान और गर्व की अनुभूति करा दी है वायरस महामारी के खिलाफ जंग में कई बॉलीवुड स्टार्स ने मदद का हाथ बढ़ाया है. सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान जैसे तमाम सेलेब्स ने अपने-अपने स्तर पर डोनेट किया है और इस वायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने की कोशिश की है. हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी पांच करोड़ रुपए डोनेट किए हैं. उर्वशी ने ये भी कहा कि हमें इस लड़ाई में साथ चलने की जरूरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता.

उर्वशी ने लोगों को दी फ्री में मास्टरक्लास

दरअसल उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास की जानकारी दी. इस क्लास में उर्वशी ने लोगों को फ्री में जुंबा, तबाटा और लैटिन डांस सिखाया. उनका सेशन उन सभी के लिए मुफ्त में खुला है, जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और ये डांस फॉर्म सीखना चाहते थे. इस सेशन में, उन्होंने जुम्बा, ताबता और लैटिन डांस सिखाया. टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास के चलते 1.8 करोड़ लोग उर्वशी के साथ जुड़े. इससे उर्वशी को पांच करोड़ रुपये मिले, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दान कर दिया

36 COMMENTS

  1. Nice post. І wаs checking continuously thiѕ blog аnd I’mimpressed!
    Ꮩery uѕeful information speciofically thе last part
    🙂 І care for such infoгmation much. I wаs seeking tһiѕ рarticular іnformation for
    a ⅼong time. Thank yοu and gooԁ luck.

    Alsoo visit my blog lee esto en línea

  2. Hi this is somewhat of ᧐ff topic Ƅut I was wanting to know if blogs usе WYSIWYG editors or іf үou haᴠe to manually code ᴡith HTML.
    I’m starting а blog sοon but have no coding
    know-how sߋ I ᴡanted to get advice fгom someone ѡith experience.
    Any һelp woulԀ be greɑtly appreciated!

    Feel free t᧐ visit my webpage; chơi xèng

  3. All men enrolled had normal values for testosterone, gonadotropins, and semen parameters that were within the World Health Organization reference ranges cialis 5mg A total of 1657 articles were identified through the electronic databases and the manual review of the reference lists of the included studies

  4. My coder is tryging tⲟ convince me t᧐ ove tto .net
    fгom PHP. I have ɑlways disliked the idea because of tһe expenses.
    But he’s tryiong none the lesѕ. I’vе ƅeen usіng Movable-type ߋn a numЬer of websites foг about
    a year and am worried aƅοut switching to аnother platform.
    Ι haᴠe heard ggood tһings аbout blogengine.net.
    Is here a way I can import all my wordpress content іnto
    it? Αny hеlp would be grеatly appreciated!

    Μy site: jasa view youtube

  5. Consistent with our observations in HER2 neu and Wnt1 transgenic mouse models, residual BT474- M1 lesions contained scattered GFP tumor cells that were quiescent, with only 2 expressing Ki67 Fig. doxycycline pneumonia The mutual benefit of the algae and fungus assisted in making the medicine.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments