Homeउत्तर प्रदेशगोरखपुर :आर्थिक तंगी से जूझ रहे मजदूर ने की आत्महत्या की कोशिश

गोरखपुर :आर्थिक तंगी से जूझ रहे मजदूर ने की आत्महत्या की कोशिश

रिपोर्ट-दीपक त्रपाठी

गोरखपुर: पूना से आ रहा मजदूर नौसढ़ में सुसाइड करने लगा, मौके पर पुलिस भी पहुंची नौसढ़ पुलिस की इस सूझबूझ से युवक को छत से नीचे उतारने की घटना को लोग काफी सराहनीय बता रहे । हालाकि युवक पूना में बिल्डिंग का काम करता था। और बता रहा था कि कुछ लोग इसके पीछे पड़े थे इसलिए वह छत पर चढ़ गया लेकिन गमछा बाध कर लटकने की घटना से सभी लोग आश्चर्य चकित है।
दीपू पटेल नाम का युवक जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष निवासी चैनपुर, छितौनी, सिवान बिहार का रहने वाला है। युवक आज नौसढ़ चौराहे के पास सुबह रोडवेज बस स्टैंड के सामने रामचन्दर गुप्ता के मकान पर चुपके से तीसरी मंजिल पर चढ़ गया छत पर चढ़ कर उसने छत की रेलिंग में गमछा बाधकर गले मे लगा लिया और रेलिंग से नीचे लटकने का प्रयास करने लगा।
इस घटना देखकर चौराहे पर काफी भीड़ जमा हो गई। नौसढ़ चौकी पास होने के नाते नौसढ़ चौकी के एस आई भूपेंद्र तिवारी, कॉन्स्टेबल वीरेन्द्र कुमार व कॉन्स्टेबल रामजीत चौधरी ने तत्परता के साथ मौके पर पहुंचे। युवक को समझा बुझाकर उतारने का प्रयास करने लगे। लेकिन युवक उनकी बात को मान ही नही रहा था।

नौसढ़ चौकी की पुलिस ने बगल के राजेन्द्र गुप्ता के मकान के सहारे युवक के पास पहुँचकर किसी तरह बहला फुसलाकर कर युवक को नीचे उतारा। युवक के नीचे उतरने के बाद पुलिस ने राहत का सांस लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments