Homeमध्य प्रदेशबस "महाराज" को मैदान में उतर जानें दो, पूरी कांग्रेस भाजपा में...

बस “महाराज” को मैदान में उतर जानें दो, पूरी कांग्रेस भाजपा में होगी – इमरती देवी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल दौरे को लेकर हलचल तेज़ हैं। सिंधिया समर्थकों के अनुसार सिंधिया 1 जून को भोपाल दौरा करेंगे। हालांकि, सिंधिया के दौरे से पहले ही प्रदेश की सियासत गरमाई हुई हैं।

दरअसल, सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि “महाराज” को मैदान में आ जाने दो पूरी कांग्रेस भाजपा में होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नाव अब डूब चुकी हैं। उसके पास कुछ नहीं बचा थोड़े दिन रुक जाओ, महाराज सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को मैदान में आ जाने दो, एक दो नेता नहीं पूरी कांग्रेस ही भाजपा में आ जायेगी।

पूर्व मंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश में कांग्रेस की नैया डुबो दी, दिग्विजय सिंह को साथ लेकर कांग्रेस को जमीन में गाड़ दिया। चुनाव में कांग्रेस पर प्रत्याशियों की कमी के सवाल पर इमरती देवी ने कहा कि जब कांग्रेस में कुछ बचा ही नहीं है तो प्रत्याशी कहां से आयेंगे।

वहीं, मंत्रीपद की दावेदारी को लेकर इमरती देवी ने कहा कि मैं मंत्री पद की लालची नहीं हूँ मुझे भले ही मंत्री ना बनाएं मेरे डबरा का विकास कर दें। उन्होंने कहा कि मंत्री बनाने का फैसला भाजपा नेतृत्व लेगा। मुझे भले ही मंत्री नहीं बनाएं मैं नाराज नहीं होऊँगी बस मेरे डबरा में सबसे ज्यादा विकास कर दें मैं खुश रहूँगी।

रिपोर्टर पियुष ठाकुर Chindwara

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments