Homeउत्तर प्रदेशमेरठ: बिजली कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

मेरठ: बिजली कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

मेरठ:गंगानगर में बुधवार को ड्यूटी पर जाते वक्‍त बदमाशों ने बिजली कर्मचारी को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवज सुनकर आसपास के लोग बाहर आए लेकिन तबतक आरोपित फरार हो चुके थे। 

गंगनहर के रजपुरा गांव निवासी रजत कुमार बिजली विभाग में संविदा पर सुपरवाइजर के पद पर तैनात थे। रोजाना की तरह बुधवार की सुबह रजत कुमार घर से बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहे थे। गंगानगर में एसआईटी के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने रजत की बाइक को ओवरटेक कर रोक दिया उसके बाद कनपटी पर गोली मारकर फरार हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग घरों से बाहर आए जब तक हमलावर फरार हो चुके थे। सूचना के बाद इस्पेक्टर सीओ अखिलेश भदौरिया मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल शुरू की। सीओ ने बताया प्रथम जांच में रणजी सन हत्या का मामला सामने आ रहा है।

रजपुरा के प्रधान का चचेरा भाई है रजत

मृतक रजत उर्फ गोलू ग्राम प्रधान रजपुरा विपिन का चचेरा भाई है। आज सुबह अपनी सहकर्मी आइ ब्लॉक गंगानगर निवासी मोनिका के साथ डयूटी पर जा रहा था। कसेरू बक्सर पिकेट व रजपुरा पुलिस चौकी के बीच विजय लोक कालोनी के सामने सुबह सवा आठ बजे के बीच ही बदमाशों ने गोली मार दी थी।

पुलिस मौके पर जांच कर रही

पुलिस ने बताया कि जैसे ही आसपास के लोगों सूचना मिली तो पुलिस वहां पहुंची और आसपास के लोगों से जांच पड़ताल की। बताया कि पुराने रंजिश का मामला सामने आया है साथ ही रणजी सन हत्‍या से जुड़ा हुआ मामला लग रहा है। फिलहाल पुरी जांच के बाद ही मामले की सही पुष्टि हो पाएगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments