Homeउत्तराखंडकोरोना पर सियासत नहीं सहयोग करे विपक्ष : कौशिक

कोरोना पर सियासत नहीं सहयोग करे विपक्ष : कौशिक

देहरादून– भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने कहा कि विपक्ष को कोरोना पर सियासत के बजाय सहयोग करना चाहिए। मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत के नेतृत्व सरकार लोगो को किसी प्रकार की असुविधाओं का सामना न करना पड़े 24 घण्टे हरेक स्तर पर नजर गड़ाये हैं ।
भाजपा अध्यक्ष श्री कौशिक कहा कि कोरोना विश्वव्यापी समस्या है और पूरी दुनिया इससे जूझ रही है। उन्होंने कहा कि उतराखण्ड में कोविड के खिलाफ चल रहे अभियान में सरकार पूरी तरह से जुटी है। अस्पतालो में बेड कम पड़ने पर बेड बढ़ाये गए हैं। रेमडिसिविर का स्टॉक बढ़ाया गया है तो कोविड की आड़ में कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही का प्रविधान किया गया है।

   उन्होंने कहा कि उतराखण्ड में अन्य राज्यों की तुलना में  रिकवरी दर बेहतर है। कांग्रेस को आरोपों के बजाय लोगों के बीच में जागरूकता लाने का प्रयास करना चाहिए। 

   उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी है लेकिन इसका उपचार भय उत्पन्न कर नहीं बल्कि सयंम से कोविड के उपचार के नियमो का पालन कर किया जा सकता है। हमें कोविड को हराने के लिए एक दूसरे का सहयोग करना है नाकि  व्यवस्थाओ में दोष ढूंढकर वातावरण को भयावह बनाना है। उन्होंने कहा कि राज्य में आक्सीजन सहित जरुरी उपकरणो की कोई कमी नहीं है। मुख्यमंत्री  लगातार राहत कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। 1 मई से राज्य में सभी नौजवानो और 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगो का वैक्सिनेशन किया जाएगा। कोरोना पर विजय पाने के लिए सभी का सहयोग जरुरी है।

श्री कौशिक ने कहा कि कोविड महामारी के इस संकट में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सेवा के कार्यों में दिन रात जुटा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments