Homeट्रेंडिंगप्रीतम सिंह ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, दिए कई सुझाव और मौजूदा...

प्रीतम सिंह ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, दिए कई सुझाव और मौजूदा स्थिति पर जताई चिंता

देहरादून– कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस पार्टी के तरफ से कुछ सुझाव मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर दिए. इस पत्र के माध्यम से कांग्रेस की ओर से कई सुझाव दिए गए तो सरकार की खिंचाई भी की गई। साथ ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार को हरसंभव सहयोग देने की बात कही गई।

प्रीतम सिंह ने मुख्यमंत्री ने कहा की प्रदेश में तीरथ सिंह रावत की सरकार कोरोना महामारी की रोकथाम और संक्रमित मरीजों को समुचित इलाज दे पाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। प्रीतम सिंह ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि स्थितियों की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि राज्य में कोरोना से होने वाली मौतों की दर देश के राष्ट्रीय औसत से भी अधिक पहुंच गई है। रिकवरी रेट में 23 प्रतिशत की गिरावट आई है तथा मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

कांग्ग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र के माध्यम से टेस्टिंग बढ़वाने, टीकाकरण जो 1 मई से होने वाली थी वः अभी प्रारम्भ न होने और सुचारु ढंग से केंद्रों पर टीकाकरण पर भी चिंता जताई है. साथ ही वेंटीलेटर बेड, ICU बेड आदिकी संख्या बढ़ाने की मांग की है.

प्रीतम सिंह ने बताया की पातर के माध्यम से उन्होंने रुकदी घंटा पर भी चिंता वक्त कर सरकार को इस बिमारी को गंभीरता में लेने की सलाह दी है. उन्होंने कहा की दवाइओं की कालाबाज़ारी और क्सीजन की कमी के लिए सरकार क्या कर रही यह भी जनता को बताया जाना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments