Homeउत्तराखंडशाम 7 बजे से देहरादून में कोरोना कर्फ्यू

शाम 7 बजे से देहरादून में कोरोना कर्फ्यू

कोरोना वायरस के मामलों मे निरंतर हो रही वृद्धि के मददेनजर देहरादून में 26 अप्रैल की शाम सात बजे से तीन मई की सुबह पांच बजे तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा । देहरादून के जिलाधिकारी आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा है कि आज सोमवार को सभी दुकाने खुली है लोग जरूरत का समान खरीद सकते है।जल्दबाजी न करे न ही भीड़ लगाये।आपात वस्तुओ की दुकानें कर्फ़्यू काल मे भी खोलने की छूट दी गई है।
कोरोना वायरस के मामलों मे निरंतर हो रही वृद्धि के मददेनजर देहरादून में 26 अप्रैल की शाम सात बजे से तीन मई की सुबह पांच बजे तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा।देहरादून के जिलाधिकारी आशीष कुमार श्रीवास्तव द्वारा यहां इस संबंध में जारी आदेश में कहा गया है कि इस अवधि के दौरान जिले के नगर निगम ऋषिकेश, देहरादून एवं छावनी परिषद गढी कैंट और क्लेमेंटाउन में पूर्णतः कोरोना कर्फ्यू रहेगा।आदेश के अनुसार, इस दौरान निजी वाहनों की आवाजाही पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगी । इस अवधि में फल, सब्जी, डेयरी तथा राशन की दुकानें शाम चार बजे तक ही खुलेंगी । हांलांकि, पेट्रोल पंप एवं गैस आपूर्ति और दवा की दुकानें पूरे समय खुलेंगी ।
इससे पहले, दिन में उत्तराखंड सरकार ने कोविड-19 के बढ रहे प्रकोप को देखते हुए उसकी रोकथाम के लिए कर्फ्यू या अन्य कडे कदम उठाने के लिए जिलाधिकारियों को अधिकृत कर दिया था । वैसे देहरादून में पहले से ही शाम सात बजे से सुबह पांच बजे तक का रात्रि कर्फ्यू लगा हुआ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments