Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तराखंडविधानसभा अध्यक्ष द्वारा विधानसभा परिसर एवं देहरादून में विभिन्न जगहों पर जन...

विधानसभा अध्यक्ष द्वारा विधानसभा परिसर एवं देहरादून में विभिन्न जगहों पर जन जागरूकता संदेश

देहरादून। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के अप्रत्याशित वृद्धि को देखते हुए रोकथाम के प्रयासों को लेकर विगत दिनों लोकसभा अध्यक्ष द्वारा देशभर की विधान मंडलों के पीठासीन अधिकारियों की ऑनलाइन बैठक में लिए गए निर्णय के क्रम में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा प्रदेश भर में कोरोना रोकथाम संदेश के माध्यम से लोगों को जागरूक करने की योजना बनाई गई है, जिसकी शुरुआत आज विधानसभा अध्यक्ष द्वारा विधानसभा परिसर एवं देहरादून में विभिन्न जगहों पर जन जागरूकता संदेश लगवाकर की गयी है।
विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि विगत दिनों लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला जी के द्वारा देश के सभी राज्यों के पीठासीन अधिकारियों के संग वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से की गई बैठक के दौरान आह्वान किया गया था कि सभी राज्यों की विधानसभाओं में कंट्रोल रूम स्थापित किया जाए एवं राज्य के विधान सभा सदस्यों को उनके क्षेत्रों में जन जागरूकता अभियान चलाये जाने के लिए कहा जाए। श्री अग्रवाल ने कहा की लोकसभा अध्यक्ष जी द्वारा कोरोना की रोकथाम के लिए जन जागरूकता संदेशों के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करने की बात कही गई थी।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष जी द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार उत्तराखंड विधानसभा में भी कंट्रोल रूम संचालित किया जा रहा है एवं उनके द्वारा विधायकों को पत्र लिखकर जन जागरूकता अभियान चलाए जाने का भी आह्वान किया गया है।श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेशभर में जगह-जगह यह संदेश लगाने की योजना बनाई गई है जिसकी शुरुआत आज विधानसभा परिसर एवं देहरादून में विभिन्न जगहों पर कोरोना जन जागरूकता संदेश के प्रचार प्रसार की व्यवस्था की गई है।
श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रचार-प्रसार की विभिन्न गतिविधियों के साथ जनता तक यह संदेश पहुँचाया जाना आवश्यक है कि यदि मास्क नहीं पहनोगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करोगे, तो कोरोना हो सकता है। जन-जागरण अभियान में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में वैक्सीनेशन के लिये भी प्रोत्साहित करना ज़रूरी है।

35 COMMENTS

  1. Ԍreetings from Lοs angeles! I’m bored tо tears ɑt work so I decided tⲟ check out yoսr
    blog on mү iphone dսring lunch break. Ι enjoy tһe info ʏou presrnt here аnd can’t wait to tske a ⅼook wһen I
    get home. I’m amazed at hoѡ quick your blog loaded on my
    cell phone .. I’m noot even using WIFI, ϳust 3Ԍ ..
    Αnyways, excellent blog!

    mү webpage :: เลือกได้ฟรีทางออนไลน์

  2. телескопическая вышка
    [url=https://podyemniki-machtovyye-teleskopicheskiye.ru]https://podyemniki-machtovyye-teleskopicheskiye.ru[/url]

  3. Gгeetings! I know this iѕ kinda оff topic butt Ӏ wass wondering
    ѡhich blg platfom aree уou ᥙsing for thiѕ site?
    I’m getting sick and tired of WordPress becɑսse I’vе hɑd issues with
    hackers and І’m looking at alternatives fоr another platform.
    І would be awesome if you could pօint me іn the direction ᧐f a ցood
    platform.

    Ꭺlso visjt my site; jasa jam tayang youtube

  4. I do not know if it’s just me or if everybody else experiencing problems with your website. It appears as though some of the text in your posts are running off the screen. Can somebody else please provide feedback and let me know if this is happening to them too? This could be a problem with my web browser because I’ve had this happen before. Cheers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments