Homeउत्तराखंडकोरोना के खिलाफ युद्ध स्तर पर जुट जाए सभी मोर्चे:कौशिक

कोरोना के खिलाफ युद्ध स्तर पर जुट जाए सभी मोर्चे:कौशिक

देहरादून, भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों बढ़ते कोरोना संक्रमण को गंभीरता से लिया है इसी के तहत पार्टी के सेवा ही संग़ठन के अभियान को दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में और अधिक मजबूती के साथ चलाने के लिए भाजपा के सभी सातों मोर्चो के साथ वर्चुअल बैठक कर सभी मोर्चों को ग्रामीण क्षेत्रो में कोरोना रोकथाम एवं प्रभावितों की मदद के लिए जुटने को कहा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने प्रदेश के सातों मोर्चो के अध्यक्षों व महामंत्रियों  के साथ वर्चुअल बैठक में कोरोना के खिलाफ युद्ध स्तर पर जुटने का आह्वान किया। 

अनुसूचित जाति मोर्चा , जनजाति मोर्चा, ओबीसी मोर्चा , महिला मोर्चा, युवा मोर्चा, किसान मोर्चा तथा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक में उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन और सीएमओ के साथ तालमेल बनाकर जहां आवश्यक्ता है वहां पर अपना शत प्रतिशत योगदान दे। उन्होंने कहा कि मास्क वितरण, सैनीटाइजर और जरुरतमन्द लोगों को भोजन वितरण में और तेजी लाई जाए। कौशिक ने कहा कि जरुरतमन्द लोगों के लिए ब्लड का इंतजाम करने के लिए कैंप लगाए जाए और इसके लिए अधिकारियों के सम्पर्क में रहकर कार्य किया जाए। उन्होंने कहा कि सबको मिलजुलकर कोरोना को हराना है। प्रदेश के सभी जिलों में स्थापित कन्ट्रोल रूम के साथ तालमेल बनाकर सेवा कार्यों में आसानी होगी। उन्होंने कहा कि कन्ट्रोल रूम में आने वाली मदद के लिए कॉल का संज्ञान लेकर तालमेल से कार्य किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आक्सिजन और अस्प्तालो में बेड के लिए भी पीड़ितों के साथ हमें खड़ा होना है। श्री कौशिक ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ परोसने का कार्य कर रही है और सेवा भाव से दूर है।उसे जनता के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़नी चाहिए। संकट काल में नकारात्मक राजनीति ने उसका असली चेहरा सबके सामने उजागर कर दिया है।

 प्रदेश महामंत्री संग़ठन अजेय ने बैठक में सभी मोर्चा अध्यक्षों से जिलों के जिलाध्यक्षों से समन्वय  बनाकर मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं की टीम गठित कर सुदूरवर्ती सभी गाओ में जंहा कोरोना का प्रभाव अधिक है वंहा सभी आवश्यक कार्यों जो संघटन के द्वारा चलाये जारहे है को गति देने को कहा है।

बैठक में प्रदेश महामंत्री श्री कुलदीप कुमार , श्री सुरेश भट्ट सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष महामंत्री व कोविड कंट्रोल रूम के टीम ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments