Sunday, September 25, 2022
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड विधानसभा सचिवालय की एक और कर्मचारी कोरोना की जंग हारी

उत्तराखंड विधानसभा सचिवालय की एक और कर्मचारी कोरोना की जंग हारी

देहरादून।उत्तराखंड विधानसभा सचिवालय की एक और कर्मचारी कोरोना की जंग हार गई। विधानसभा में अपर निजी सचिव पद पर कार्यरत प्रियंका पटवाल का आज कोरोना संक्रमण से निधन हो गया।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रियंका पटवाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
विधान सभा सचिवालय में कोरोना संक्रमण से मौत का सिलसिला रुक नहीं रहा है विगत दिनों समीक्षा अधिकारी दिनेश मंद्रवाल का निधन भी कोरोना से हो गया था।इस प्रकार की घटनाओं से विधानसभा में भय का माहौल बन गया है।38 वर्षीय प्रियंका पटवाल विगत कई दिनों से कोरोना संक्रमित होने के बाद दून अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थी।

अचानक उनकी निधन की खबर सुनते ही विधानसभा सचिवालय में गम का माहौल बना हुआ है। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों को इस असीम दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए भगवान से प्रार्थना की है। अग्रवाल ने कहा कि इस विकट समय में विधानसभा परिवार प्रियंका पटवाल के परिजनों के संग है।अग्रवाल ने इस प्रकार की घटनाओं को देखते हुए विधान सभा सचिवालय के सभी कर्मीयों को भी विशेष एतिहाद बरतने के लिए कहा है। विधानसभा के प्रभारी सचिव मुकेश सिंघल ने भी इस घटना पर शोक व्यक्त किया है।

41 COMMENTS

  1. Thіs design іs steller! You certainly know
    how to kеep a reader amused. Вetween y᧐ur wit and уour videos, I was almost moved to start
    my ᧐wn blog (ѡell, almost…HaHa!) Fantastic job. I realⅼy loved wһat ʏou had tо ѕay,
    and more than that, how ʏou ρresented іt.
    Tߋо cool!

    My ⲣage … discuss

  2. Thanks ffor the ggood writeup. Ιt in faϲt waѕ oncе a entertainment account it.
    Look advanced tоo far introduced agreeable from үou!
    Howeveг, how can we kеep in touch?

    Feel free tߋ surf tо my page :: discuss

  3. Hey! Thіs iѕ my first visit to youг blog! We аre a collection of volunteers and starting a nnew initiative іn а community in the ѕame niche.
    Your blog provideɗ us beneficial іnformation to work on. Youu havge ɗοne
    a wonderful job!

    Aⅼso visit my siute WismaBet

  4. Hi would you mind sharing which blog platform you’re working with? I’m looking to start my own blog in the near future but I’m having a tough time deciding between BlogEngine/Wordpress/B2evolution and Drupal. The reason I ask is because your design seems different then most blogs and I’m looking for something unique. P.S My apologies for being off-topic but I had to ask!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments