Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तराखंडपार्षदों द्वारा इस संदर्भ में उठाई गई आवाज के बाद महापौर ने...

पार्षदों द्वारा इस संदर्भ में उठाई गई आवाज के बाद महापौर ने दिलाया कार्यवाही का आश्वासन

ऋषिकेश-नगर निगम प्रशासन फल व सब्जियों के दामों में तेजी से हो रही बढ़ोत्तरी पर लगाम लगवायेगा। कोरोना कहर के बीच आम जनमानस फलों एवं सब्जियों के मूल्य वृद्धि से बेहद परेशान है ।लगातार इस संदर्भ में लोगों द्वारा मचाए जा रहे हाहाकार के बीच ग्रामीण क्षेत्रों के पार्षदों द्वारा महापौर अनिता ममगाई को संदर्भ में अवगत करवाए जाने के बाद उन्होंने तत्काल प्रभावी कदम उठाए जाने के बाद कही गई है। ऋषिकेश में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। निगम के ग्रामीण क्षेत्रों में भी अनेकों लोग कोरोना से जूझ रहे हैं।मामले का संज्ञान लेकर नगर निगम महापौर बापू ग्राम स्थित निगम के ग्रामीण क्षेत्र कैंप कार्यालय पहुंची। जहां उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को वैश्विक महामारी मे हर संभव मदद दिलाए जाने के लिए ग्रामीण क्षेत्र के पार्षदों की एक महत्वपूर्ण बैठक ली। इम दौरान उन्होंने सिलसिलेवार ग्रामीण वार्डो में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की जानकारी लेकर उनकी हर संभव मदद के लिए मौके पर मौजूद पार्षदों को निर्देश दिए।

पार्षदों ने महापौर को समस्याओं के साथ-साथ फल एवं सब्जी के दामों में हो रही जबरदस्त वृद्धि को लेकर महापौर को अवगत कराया जिस पर संज्ञान लेते हुए महापौर ने कहा कि जल्द ही इस संदर्भ में वह जिलाधिकारी से वार्ता करेंगी।फूड इंसपेक्टर एवं मंडी सचिव के माध्यम से नगर निगम की जनता राहत दिलाने के लिए फल और सब्जियों के रेट निर्धारित कराए जायेंगे।उन्होंने आपदा को अवसर बनाने वालो को चेतावनी भी दी।मेयर ने कहा कि ऋषिकेश में 95 प्रतिशत लोग कोरोना नियमों का पालन कर रहे हैं. केवल 5 प्रतिशत लोग ही ऐसे हैं, जो नियम नहीं मान रहे हैं. ऐसे लोग दूसरों के लिए परेशानी का कारण बन रहे हैं। उन्होंने वैश्विक महामारी की दूसरी लहर से बचाव के लिए शहरवासियों से शासन द्वारा निर्धारित की गई गाइडलाइन के अनुपालन करने की अपील भी की।मौके पर पार्षद रश्मि देवी, लष्मी रावत,गुरविंदर सिंह गुरी, विजय बडोनी, विजेंद्र मोघा, विपिन पन्त,प्रदीप धस्माना, सुभाष बाल्मीकि, सफाई निरीक्षक धीरेंद्र सेमवाल, अभिषेक मल्होत्रा, राकेश खैरवाल आदि मोजूद रहे।

16 COMMENTS

  1. Hi! I know this is somewhat off topic but I was wobdering іf yօu kneԝ where I could locatee а captcha plugin fߋr my
    сomment fⲟrm? I’m սsing thhe ame blog platform ɑs ʏourѕ ɑnd
    I’m hɑving pгoblems finding ⲟne? Thɑnks a lot!

    My blog post … lees meer informatie

  2. Ꮃrite more, thags alll I have tо ѕay. Literally,
    it seems aas though yⲟu relied оn thе video to mɑke
    youг point. Yoᥙ obviously know wһɑt yoսre talking аbout,
    why throw aѡay yoᥙr intelligence ᧐n ust posting videos tо yоur site
    whrn you coᥙld be giᴠing us somethіng informative
    tօ rеad?

    Aⅼso visit mmy site … jasa subscriber youtube

  3. I have been browsing online more than three hours today, yet I never found any interesting article like yours. It is pretty worth enough for me. In my view, if all web owners and bloggers made good content as you did, the web will be much more useful than ever before.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments