Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तराखंडमहाराष्ट्र से ऑटो चलाकर पहुंचे व्यक्ति निकले करोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र से ऑटो चलाकर पहुंचे व्यक्ति निकले करोना पॉजिटिव

उधमसिंह नगर
दो मरीज जिला अस्पताल में आइसोलेट थे और उनका सैंपल टेस्ट के लिए गया हुआ था. लेकिन चिकित्सकों ने उनकी रिपोर्ट आने से पहले ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया, जबकि दोनों मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैउत्तराखंड के उधम सिंह नगर में कोरोना के 4 नए मामले सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. चारों लोग बाहर से आए थे, जिसमें 3 का टेस्ट जिला अस्पताल रुद्रपुर में किया गया और एक मरीज की खटीमा में जांच हुई. इससे पहले जिले में 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज थे, जो अब बढ़कर 13 हो गए हैं. बताया जा रहा है कि इनमें से चार ठीक हो गए हैं, बाकी का इलाज चल रहा है.

कोरोना नोडल अधिकारी अविनाश खन्ना के मुताबिक, कोरोना संक्रमित मरीजों में दो गदरपुर, एक अल्मोड़ा और एक खटीमा का है. गदरपुर के रहने वाले दोनों मरीज महाराष्ट्र से ऑटोरिक्शा में सवार होकर सभी राज्यों की सील सीमा को लांघते हुए उत्तराखंड के उधम सिंह नगर पहुंचे थे. वहीं, अल्मोड़ा निवासी कोरोना मरीज हरियाणा से और खटीमा निवासी मरीज गुजरात से आए थे.

दिल्ली: कोरोना को मात दे चुके जमातियों को क्वारनटीन सेंटर से छोड़ने का आदेश

वहीं, दो कोरोना मरीजों के मामले में जिला अस्पताल के चिकित्सकों की बड़ी लापरवाही सामने आई है. चिकित्सकों की लापरवाही के चलते क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया. गदरपुर के पास स्थित महतोष मोड़ के दो मरीज जिला अस्पताल में आइसोलेट थे और उनका सैंपल टेस्ट के लिए गया हुआ था. लेकिन चिकित्सकों ने उनकी रिपोर्ट आने से पहले ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया, जबकि दोनों मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैखंगाली जा रही है ट्रैवल हिस्ट्री

दोनों मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सकों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में उन्हें सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज भेजा गया. दोनों मरीजों के रिश्तेदारों ने चिकित्सकों की इस लापरवाही का एक वीडियो वायरल कर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने कहा कि दोनों मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है.

47 COMMENTS

  1. Hаve you eѵer cⲟnsidered about including a little ƅit mօre thаn juѕt you articles?
    I mean, ѡhat you say is important and аll. Nevertһeless think
    ⲟf if you adeded ѕome greɑt visuals or videos to
    give youг posts more, “pop”! Yⲟur content іs excellent but wіth pics and clips,
    thbis website ϲould undeniagly Ьe one ߋff the ѵery bеѕt in itѕ niche.

    Very good blog!

    Check out my blog post: дэлгэрэнгүй мэдээллийг уншина уу

  2. I jᥙst like the helpful іnformation you provide tto your articles.
    І’ll bookmark үour blog and test ᧐nce more herre frequently.

    Ӏ am fairly ϲertain Ι’ll lern mɑny neew stuff proper righ һere!
    Gߋod luck forr tһe following!

    Мy website … discuss

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments