Homeमध्य प्रदेशमध्‍यप्रदेश : पुलिसअधिकारी बने अभिनेता अजय देवगन किया स्‍टंट होगी बड़ी कार्यवाही

मध्‍यप्रदेश : पुलिसअधिकारी बने अभिनेता अजय देवगन किया स्‍टंट होगी बड़ी कार्यवाही

मनोज यादव मध्‍यप्रदेश के दमोह ज‍िले के नरसिंहगढ़ पुलिस स्‍टेशन के इन-चार्ज हैं. इस वीडियो में मनोज दो कारों के ऊपर खड़े होकर बैलेंस बनाते हुए नजर आ रहे हैं. धीरे-धीरे चलती इन कारों के ऊपर खड़े मनोज आंखों पर स्‍टाल में गोगल भी लगाए हुए हैं.

इस वीडियो में निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सिंघम’ का टाइटल ट्रैक भी बज रहा है। इस तरह का स्‍टंट अजय देवगन ने 1991 में आई अपनी फिल्‍म ‘फूल और कांटे’ में किया था, लेकिन तब उन्‍होंने ये स्‍टंट बाइक्‍स पर किया था। जबकि अजय ने ही ये स्‍टंट दोबारा अपनी फिल्‍म ‘गोलमाल रिटर्न्‍स’ में किया था।

सामने आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिसवाले के इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं आईं और मनोज पर 5000 रुपये का जुर्माना लगाते हुए उन्‍हें भविष्‍य में ऐसा न करने की चेतावनी दी गई है। सोशल मीडिया पर ये क्लिप काफी वायरल हुई, जिसके बाद सीनियर अधिकारियों ने इसपर एक्‍शन लिया।

सागर इलाके के इंस्‍पेक्टर जनरल अनिल शर्मा ने दमोह के एसपी हेमंत चौहान को इस पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया था ।जांच के बाद सब इंस्‍पेक्‍टर को 5000 के जुर्माने के साथ ही चेतावनी देकर ऐसी गलती दोबारा न करने को कहा गया है ।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने को लेकर सब इंस्पेक्टर यादव का कहना है कि वे लाॅकडाउन के तीन महीने पहले इंदौर पुलिस ट्रेनिंग के लिए गए था। वहां पर इस वीडियो को शूट किया था। ट्रेनिंग के दौरान अलग-अलग चैलेंज ले रहे थे, मुझे लोगों ने दो कारों पर पैर रखकर चलने का स्टंट जैसा चैलेंज दिया। लेकिन मैंने अपनी किसी आईडी से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसे अपलोड नहीं किया। वीडियो अचानक कैसे वायरल हुआ, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments