Homeदिल्लीमोदी कैबिनेट में पूर्व मुख्यमंत्री तेरा सिंह रावत नैनीताल सांसद अजय भट्ट...

मोदी कैबिनेट में पूर्व मुख्यमंत्री तेरा सिंह रावत नैनीताल सांसद अजय भट्ट को मिल सकती है जगह

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट का विस्तार होने वाला है और किसी के साथ के दृश्य मंत्रालय में भी बड़ा बदलाव होने वाला है जिस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है ऐसे में कई नए नेताओं को एंट्री मिलेगी तो पुराने नेताओं की छुट्टी भी हो सकती है।
केंद्रीय कैबिनेट के विस्तार में पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और सांसद अजय भट्ट को जगह मिल सकती है। सांसद अजय भट्ट मोदी आवास पहुंच चुके हैं।

सूत्रों के मुताबिक नैनीताल उधम सिंह नगर सांसद अजय भट्ट और पूर्व सांसद तीरथ सिंह रावत को कैबिनेट में जगह मिलने की संभावना जताई जा रही है। आज शाम 6:00 बजे मोदी सरकार की कैबिनेट का विस्तार होने वाला है जिसमें 19 नए चेहरे को शामिल किया जा सकता है वही मंत्री परिषद की संख्या 53 से बढ़ाकर 72 की जा सकती है। केंद्र कैबिनेट में बड़ा बदलाव देखा जा सकता है कुछ मंत्रियों का पद बढ़ाया भी जा सकता है जिनमें नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी का नाम चल रहा है।

आपको बता दें कि मोदी कि केंद्र कैबिनेट में अभी 53 मंत्री मौजूद है जबकि इसमें अधिकतम 81 तो हो सकता है मोदी कैबिनेट में 28 मंत्री और बनाए जाएं जिनमें सांसद अजय भट्ट और पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का नाम भी शामिल हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments