Homeमध्य प्रदेशMP:बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेन्द्र सिंह शेरा के परिवार को हुआ कोरोना, ट्रैवल...

MP:बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेन्द्र सिंह शेरा के परिवार को हुआ कोरोना, ट्रैवल हिस्ट्री खंगाल रहा प्रशासन

बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेन्द्र सिंह शेरा के परिवार में उनके भाई, भतीजा, बहू और पोता कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. उनके भाई को इलाज के लिए इंदौर भेजा गया है जबकि बहू, पोते और भतीजे का बुरहानपुर में ही इलाज चल रहा है.

मध्य प्रदेश देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले राज्यों में शामिल हैं. कोरोना वायरस की वजह से एक बीजेपी पार्षद की जान जाने के बाद इस महामारी ने बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा के भाई समेत कुल चार लोगों के अपनी चपेट में ले लिया है

अब स्वास्थ्य विभाग इन सबकी ट्रैवल और कांटेक्ट हिस्ट्री खंगालने में जुट गया है जिससे पता चल सके ये लोग कहां-कहां गए थे और किस-किस से मिले थे. वहीं इससे ये भी पता चल सकेगा कि ये संक्रमित कैसे हुए.

आपको बता दे की यह वही विधायक है जो मंत्री न बनाये जाने पर नाराज थे

निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा का कमलनाथ सरकार में मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर एक बार फिर से दर्द छलका है। अब तक उन्हें मंत्री नहीं बनाए जाने के सवाल पर विधायक ने कहा – अच्छे बैट्समैन की जरूरत बाद में पड़ती है, जब कम ओवरों में ज्यादा रन बनाने होते हैं। तब अपने सबसे अच्छे ऑल राउंडर बैट्समैन को मैदान में उतारा जाता है। 


उन्होंने कहा कि सीएम कमलनाथ ने उन्हें दो बार मंत्री बनाए जाने का आश्वासन दिया। एक बार जब वे जीतकर भोपाल पहुंचे तब, दूसरी बाद जब लोकसभा चुनाव में पत्नी ने नामांकन दाखिल किया। इसके बाद अब तक की पूरी कहानी सबके सामने है।मंत्री बनाए जाने के पीछे शेरा का तर्क है कि वे अपने विस क्षेत्र के लिए काफी काम करना चाहते हैं। मेरे मंत्री बनने से पॉवर बढ़ेगा, ऐसे में मेरे क्षेत्र में विकास की गति और तेज हो जाएगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments