Homeउत्तराखंडउत्तर प्रदेश उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ले संज्ञान

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ले संज्ञान


उत्तर प्रदेश के आंवला (बरेली) के मान. बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप द्वारा देवभूमि उत्तराखंड के जागेश्वर धाम परिसर में मंदिर समिति के लोगों एवं आचार्यो के साथ की गई मारपीट, गाली गलौज और अमर्यादित आचरण की आम आदमी पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है ।
योगी आदित्यनाथ जैसे मुख्यमंत्री के सानिध्य में रहने के बावजूद भी अगर सांसद धर्मेंद्र कश्यप हिंदू धर्म और धार्मिक स्थलों एवं आचार्यों का सम्मान करना नहीं सीखे तो यह उनका दुर्भाग्य है।
मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध करता हूं कि वे अपने सख्त आचरण के अनुरूप सख्त शब्दों में सांसद धर्मेंद्र कश्यप को निर्देशित करें कि वह देवभूमि में आकर जागेश्वर धाम में भगवान जागनाथ से अपने कृत्यों के लिए माफी मांगे और जागेश्वर धाम के आचार्यों, जागेश्वर क्षेत्र और देवभूमि की शांतिप्रिय जनता से भी अपने अमर्यादित आचरण के लिए क्षमा मांगे। आप उपाध्यक्ष ने कहा कि अल्मोड़ा के डीएम को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को तुरंत इस बात का संज्ञान लेकर के सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए जहाँ एक तरफ भारतीय जनता पार्टी हिंदू चेहरे को लेकर चुनाव में जाती है वहीं ऐतिहासिक धाम जागेश्वर में इनके सांसद द्वारा अभद्र व्यवहार किया जाता है इससे लगता है कि भाजपा का दोहरा चरित्र है जो उत्तराखंड वासियों के सामने आ चुका है
रावत ने क्षेत्र की शांतिप्रिया जनता से भी विनम्र अनुरोध किया कि वह ऐसे समय में संयम बनाए रखें ताकि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments