Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तराखंडकोटद्वार : नईम बना सब-इंस्पेक्टर विशाल करता रहा दुष्कर्म

कोटद्वार : नईम बना सब-इंस्पेक्टर विशाल करता रहा दुष्कर्म

नईम कोटद्वार में रहकर मकानों की ठेकेदारी का काम करता है नईम का भाई सलीम भी अपनी पत्नी की हत्या के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा जिला कारगर हरिद्वार (रोशनाबाद) में काट रहा है……

कोटद्वार। कोटद्वार थाना क्षेत्र में खुद को पौड़ी कोतवाली का दरोगा बताकर एक महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला का आरोप है कि एक अन्य समुदाय का व्यक्ति हिन्दू नाम व पुलिस में दारोगा बताकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। जब उसका गर्भ ठहर गया तो उसे दवाई खिलाकर उसका गर्भपात भी कराया गया। इस व्यक्ति ने महिला से अपना धर्म छिपाकर मंदिर में शादी की। महिला ने कहा कि उक्त व्यक्ति का एक अन्य हिन्दू लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है और वह उसे भी शादी करने का झांसा दे रहा है। कोटद्वार पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर निवासी एक महिला ने कोतवाली में तहरीर दर्ज कराते हुए बताया कि वह अनुसूचित जाति की महिला है और करीब एक वर्ष पहले पहले उसका अपने पति से वैचारिक मतभेदों के कारण तलाक हो गया। गत वर्ष अक्टूबर माह में वह अपने रिश्तेदार के कहने पर पुन: रिश्ते के लिए कोटद्वार आई थी। दिसम्बर माह में उसे विशाल शर्मा नाम के व्यक्ति ने फोन कर बताया कि वह उत्तराखण्ड पुलिस में थाना पौड़ी में दारोगा है वह उसे पसन्द करता है और शादी करना चाहता है। महिला ने बताया कि फिर विशाल शर्मा ने 28 दिसम्बर 2019 को उसे अकेले लालबत्ती चौक कोटद्वार बुलाया और शादी का झांसा देकर अपने शिब्बूनगर स्थित किराये के कमरे में ले गया और उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाये। कई दिनों तक साथ रहने के बाद जब उसने विशाल शर्मा पर शादी का दबाव बनाया तो वह उसे कोटद्वार के एक मंदिर में ले गया। जहां पर गले में वरमाला डालकर और उसकी मांग भरकर विशाल शर्मा ने उससे शादी हो जाने की बात कही। महिला ने बताया कि शादी के बाद विशाल शर्मा ने उसे शिब्बूनगर स्थित किराये के मकान पर रखा था और वह उससे हफ्ते में एक दिन मिलने आता था, फिर डयूटी पर पौड़ी जाने की बात कहकर चला जाता था। इस दौरान जब वह गर्भवती हुई तो विशाल ने उसे बहाने से गर्भपात की दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। महिला ने बताया कि कुछ समय पूर्व ही उसके परिचितोें ने बताया कि विशाल शर्मा एक अन्य समुदाय का व्यक्ति है जिसका नाम नईम है जो पूर्व से शादीशुदा है और उसकी पत्नी, 16 साल की बेटी व 11 साल के दो बेटे है, जो गाड़ीघाट स्थित अपने मकान में रहते है। महिला ने बताया कि विशाल शर्मा उर्फ नईम का किसी अन्य हिन्दू लड़की से भी प्रेम प्रसंग चल रहा है और वह उससे भी शादी करने की फिराक में है। महिला ने बताया कि जब उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो विशाल शर्मा उर्फ नईम उसे धमकाकर शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहा है। कोतवाल ने बताया कि आरोपी विशाल शर्मा उर्फ नईम के खिलाफ आईपीसी की धारा 376/313/170/506 व अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

80 COMMENTS

  1. I loved аs mսch as y᧐u’ll receive carried out гight herе.
    Tһe sketch іs attractive, you authored material stylish.
    nonetһeless, yoս comjand get bought ɑan sbakiness
    over thаt you ԝish be delivering the following.
    unwell unquestionably coome morе fоrmerly ɑgain ѕince eⲭactly the ѕame neearly a lot often inside ⅽase yoou shied
    tһis increase.

    Αlso visit my web page – এই বিনামূল্যে অনলাইন আনুন

  2. I havfe reаd sevеral excellent stuff һere.
    Certaіnly vɑlue bookmarkingg foг revisiting. I surprise һow muϲһ attempt you ρut to ϲreate thе sort of
    magnificennt informative web site.

    Αlso visit my homеpaɡe 나를 열어

  3. самоходный подъемник
    [url=https://podyemniki-machtovyye-teleskopicheskiye.ru]http://podyemniki-machtovyye-teleskopicheskiye.ru[/url]

  4. Hey I қnow this is off topic but I ѡas wondering іf yߋu kneԝ off any widgets Ӏ coulⅾ addd to my blog tһаt automatically tweet my neᴡest twitter
    updates. I’vе bеen looking for a plug-in ⅼike this for quite sⲟme time and was
    hoping maybе yߋu woulԀ һave sοme experience wіtһ somеthing like tһіѕ.
    Please let me know if you run into anytһing. Ι trulky enjoy reading уoսr
    blog and I look forward tߋ your new updates.

    Μү page; jasa subscribe youtube

  5. Generally I do not learn article on blogs, however I wish to say that this write-up very compelled me to take a look at and do it! Your writing taste has been amazed me. Thanks, quite great post.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments