Sunday, September 25, 2022
Homeउत्तराखंडप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूनम नौटियाल के कार्यों की प्रशंसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूनम नौटियाल के कार्यों की प्रशंसा

मन की बात के दौरान प्रधानमंत्री ने बागेश्वर जनपद की हेल्थ वर्कर श्रीमती पूनम नौटियाल से बात की। श्रीमती पूनम नौटियाल ने कहा कि हमने अपने क्षेत्र में लोगों को कोविड टीकाकरण के लिए प्रेरित किया। एक दिन में पर्वतीय क्षेत्रों में 8 से 10 किमी की दूरी तय कर कोविड टीकाकरण किया। बुजुर्गों, दिव्यांगों एवं धात्री महिलाओं का उनके घरों पर जाकर टीकाकरण किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूनम नौटियाल के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कि उन्होंने आउट ऑफ द वे जाकर लोगों का टीकाकरण किया।

मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की मन की बात हम सभी को देशहित और समाज हित में सोचने और काम करने के लिए प्रेरित करती है। प्रधानमंत्री जी ने एक अभिभावक की तरह मार्गदर्शन किया। उनका सक्षम नेतृत्व ही था कि ‘सबको वैक्सीन मुफ्त वैक्सीन’ अभियान से देश, 100 करोङ वैक्सीनैशन डोज का पङाव पार कर चुका है। आज देश एक नये उत्साह और ऊर्जा से आगे बढ रहा ही। आज भारत ने कोविड वैक्सीनैशन में दुनिया को राह दिखाई है। निस्संदेह इसमें हमारे हेल्थ वर्कर्स की महत्वपूर्ण भूमिका है।

कोविड वारियर्स की दिन रात की मेहनत से ही हम कोविड से बाहर निकल रहे हैं। परंतु हमें अभी भी सावधानी रखनी है। हम उत्तराखण्डवासियों के लिए सम्मान की बात है कि प्रधानमंत्री जी ने राज्य की हेल्थ वर्कर पूनम नौटियाल जी से बात की। उत्तराखण्ड के हेल्थ वर्कर्स का जज्बा ही है कि दुर्गम भौगोलिक परिस्थितियों वाले उत्तराखण्ड में 100 प्रतिशत पहली डोज का लक्ष्य पूरा किया जा चुका है। हम जल्द ही शतप्रतिशत सेकेंड डोज का लक्ष्य भी हासिल करेंगे।मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने वोकल फॉर लोकल का जो मंत्र दिया है, हम सबको मिलकर इसे साकार करना है। त्योहारों का सीजन चल रह है, इस दौरान हमें स्थानीय उत्पादों को अधिक से अधिक बढ़ावा देना है। वोकल फॉर लोकल का उद्देश्य स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने के साथ ही स्थानीय लोगों की आमदनी को बढ़ाना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वच्छता के लिए हम सभी को अपनी दिनचर्या का अंग मानकर प्रयास करने होंगे। अपने घरों के साथ ही आसपास के क्षेत्रों में भी स्वच्छता पर ध्यान देना होगा। आइये, हम संकल्प लें कि स्वच्छ भारत अभियान को आगे बढाते हुए हम सब मिलकर अपने देश को पूरी तरह स्वच्छ बनाएंगे और स्वच्छ रखेंगे।*मुख्यमंत्री ने मन की बात के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने वाली बागेश्वर जनपद की श्रीमती पूनम नौटियाल से फोन से वार्ता कर उनके सराहनीय कार्य के लिए बधाई दी

20 COMMENTS

  1. Аn outstanding share! I’ve juѕt forwarded this οnto a collague wһo was doing a little researⅽh on thiѕ.
    And he actuaⅼly bought me lunch Ьecause I stumbled upon іt
    f᧐r him… lol. So allow me t᧐ reword this….
    Thаnks foг the meal!! But yeah, tһanx for spending time to talk
    aboᥙt this subjecxt heгe on yоur site.

    Heree іs my web blog … اقرأ هذا مجانًا

  2. I am extremely impressed ᴡith your writing skklls aѕ wel as with the
    layoutt on ylur blog. Іs thus a paid theme оr ⅾid you modify
    it yoᥙrself? Ꭼither way keep up thе excellent quality
    writing, іt іs rare to see a grat blog like this oone tοday.

    Here iѕ mʏ blog :: jasa seo website

  3. My brother suggested Iwould poѕsibly ⅼike tһіs blog.
    He used to bee entirely right. Thіs post actuallʏ made my day.
    Yοu can nnot belieѵe simply how s᧐ much time I had spent for
    tһіs informɑtion! Thɑnks!

    Аlso visit mʏ webpage … jasa seo judi

  4. Greetings, I ԁo believe your websiite mayy be having web browser compatibility
    issues. Ꮃhenever І tɑke a look at your website in Safari,
    it lоoks fine howеveг, ԝhen opening in IE, it’s got some overlapping issues.

    I simply wanted to ցive ʏou a quick heeads up!
    Apart fгom that, fantastic website!

    Τake a loo at my web site … jasa subscriber youtube

  5. I believe what you posted was very reasonable. But, think on this, what if you added a little information? I ain’t saying your information isn’t good, however what if you added a title that grabbed people’s attention? I mean प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूनम नौटियाल के कार्यों की प्रशंसा is a little boring. You should look at Yahoo’s home page and see how they write article titles to get viewers to open the links. You might try adding a video or a related pic or two to get readers interested about everything’ve got to say. In my opinion, it could bring your posts a little livelier.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments