Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तराखंडरक्तदान शिविरों में हर वर्ग का साथ मिलना, इस कठिन दौर में...

रक्तदान शिविरों में हर वर्ग का साथ मिलना, इस कठिन दौर में ब्लड बैंकों को कर रहा मजबूत: त्रिवेन्द्र


देहरादून: आज पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक , धर्मपुर विधायक विनोद चमोली, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष इंतज़ार हुसैन की उपस्थिति में धर्मपुर विधानसभा के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तराखण्ड द्वारा सेवा ही संगठन-2 के अंतर्गत मेहुवाला मदरसा नया नगर में रक्तदान शिविर में शामिल होकर रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया। अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा भी प्रदेश भर में रक्तदान मुहिम शुरू की हुई हैं जिसमे प्रदेश की सभी विधानसभाओं में रक्तदान शिविर लगा कर रक्त एकत्रित कर ब्लड बैंकों की मदद की जा रही है। आज के शिविर में लगभग 100 से ऊपरयूनिट रक्त एकत्रित हुआ जिसमें भारी संख्या में युवाओं के साथ-साथ महिलाओं ने भी आगे बढ़कर पूरे समाज को जागरूक करते हुए रक्तदान किया। अभी तक अल्पसंख्यक मोर्चा महानगर देहरादून मे सभी विधानसभाओं में रक्तदान शिविर लगाकर रक्त एकत्रित कर रहा जिससे रक्त बैंक में रक्त की कमी को कम किया जा रहा है। पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि विशेषज्ञों की राय के अनुसार टीकाकरण के कुछ समय तक हम रक्तदान नहीं कर सकते इसलिए उन्होंने युवा साथियों से टीकाकरण से पहले रक्तदान करने के लिए पुनः से आह्वान किया है। पूर्व सीएम ने कहा कि आज के रक्तदान शिविर में लगभग 100 से ऊपर रक्त यूनिट का संग्रह होना, अल्पसंख्यक मोर्चा का रक्तदान को लेकर उनकी जागरूकता का परिचय है।

इस मौके पर पूर्व सीएम ने अल्पसंख्यक मोर्चा की टीम को घर-घर जाकर कोविड टीकाकरण के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए कहा, उन्होंने कहा कि ऐसा ना हो कि किसी भी जानकारी के अभाव में लोग टीकाकरण की गलतफहमी को मन में रखकर बैठे रहें। उन्होंने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारत को कोरोना मुक्त देश बनाने का संकल्प तभी पूरा होगा जब समाज का हर वर्ग टीकाकरण के लिए आगे आएगा। उन्होंने कहा कि आज के इस संकट भरे दौर में हम जरूरतमंदों के साथ हैं और किसी को भी रक्त की कमी नहीं होने देंगे।

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तराखण्ड के साथ साथ धर्मपूर विधानसभा की पूरी टीम एवं रक्तदाता भाई-बहनों का विशेषरूप से आभारी जताया। उन्होंने रक्तदान शिविर को सफल बनाने के लिए ब्लड बैंक की पूरी टीम का भी धन्यवाद प्रकट किया।

रक्तदान शिविर में भाजपा महामंत्री (संगठन) अजेय कुमार, विधायक धरमपुर विनोद चमोली ,प्रदेश उपाध्यक्ष एवम मोर्चा प्रभारी अनिल गोयल, भाजपा महानगर अध्यक्ष श्री सीताराम भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा इंतजार हुसैन ,प्रदेश महामंत्री अल्पसंख्यक, गुलफाम शेख, प्रभारी महानगर विधानसभा अंकुर जैन, कार्यक्रम संयोजक आसिफ शेख, सह संयोजक नजाकत राव, इसरार कुरैशी,अल्प०मो०से महानगर अध्यक्ष जावेद आलम, पूर्व राज्यमंत्री दर्जाधारी शादाब शम्स, जितेन्द्र रावत उर्फ मोनी, देहरादून मंडी समिति के अध्यक्ष राजेश शर्मा, प्रदेश उपाद्यक्ष मास्टर शकील,जिला प्रभारी अनीस गौड़, गढ़वाल संयोजक रहीस खान,सोशल मीडिया इमरान राणा,आशी खान अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश, जिला ,मंडल के जेष्ठ-श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

72 COMMENTS

  1. Greetіngs! I know thiѕ is kind of off tpic but I was wondering ѡhich blog
    platform агe you using f᧐r this website? I’m ցetting fed up
    ᧐f WordPress because I’ve hɑԀ issues wіth
    hackers and I’m looking at options for anotһer platform. І wouⅼd bе awesome if you cold point mе іn the direction of a good platform.

    my web pɑɡe รับสิ่งนี้ทางออนไลน์

  2. An impressive share! I’ve jᥙst forwaarded tһiѕ ߋnto a co-worker ѡho wаs doіng ɑ littoe homework ⲟn thiѕ.
    And һe in fаct bought mme dinner simply ƅecause I stumbled սpon іt for him…

    lol. Ѕߋ ⅼet me reword this…. Thank YOU foг the meal!!
    Bᥙt yeah, thanx for spending ѕome time tⲟ discuss tһis issue һere on your web site.

    Heгe іs my webpage: 슬롯 플레이

  3. Thanks for ones marvelous posting! Ι ceгtainly enjoyed reading іt, yoou wіll bbe а ɡreat author.
    I wilⅼ ɑlways bookmark ʏoսr blog and ԝill come
    ƅack in the foreseeabble future. Ι want t᧐ encourage
    you to definitely continue ʏour ɡreat writing, have ɑ nice holiday weekend!

    Tаke a loоk ɑt my blog :: jasa like instagram

  4. Itѕ like you reаd my mind! Yoᥙ apprar to know so mucһ aƅout thіs, lіke yoou wrote
    thе bok in it or something. I think thaat you cоuld ⅾo with some pucs
    t᧐ߋ drive tһe message home а ⅼittle bіt, but
    insteaad of tһat, thіs is fantastic blog.
    А greɑt read. I’ll certainly be back.

    Feel free tο visit my weeb site … janda4d slot login

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments