Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तराखंडसाल्ट के उपचुनाव से निर्वाचित विधायक महेश जीना को विधानसभा अध्यक्ष ने...

साल्ट के उपचुनाव से निर्वाचित विधायक महेश जीना को विधानसभा अध्यक्ष ने दिलाई शपथ

देहरादून–अल्मोड़ा की सल्ट सीट के उपचुनाव में निर्वाचित विधायक महेश जीना को उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधानसभा सदस्य के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। इस मौक़े पर श्री अग्रवाल ने पुष्पगुच्छ भेंट कर महेश जीना को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सहित कई मंत्री एवं विधायक मौजूद थे।
महेश जीना 2 मई को सल्ट विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी से विधायक निर्वाचित हुए थे।यह सीट उनके भाई विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के कोरोना से निधन के बाद खाली हो गई थी। विधानसभा भवन में एक सादे कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष द्वारा अपने कार्यालय कक्ष में महेश जीना को विधानसभा सदस्य पद की शपथ दिलायी गई।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि शपथ ग्रहण करने के बाद महेश जीना सदन की कार्यवाही के लिए भी अधिकृत हो गए हैं।विधानसभा अध्यक्ष ने विश्वास जताया है कि नवनिर्वाचित विधायक जनता के विश्वास पर खरा उतर कर क्षेत्र में अपने भाई स्व सुरेंद्र सिंह जीना के अनुरूप ही विकास कार्य करेंगे।


मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि स्व सुरेन्द्र सिंह जीना के अधूरे कार्यों और सल्ट विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के स्वप्न को साकार करने में महेश जीना महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।
इस अवसर पर विधायक महेश जीना ने कहा कि जनता ने जो विश्वास उन पर दिखाया है एवं जो वादे क्षेत्र में उनके भाई द्वारा किए गए हैं उन्हें पूरा करने का वह भरपूर प्रयास करेंगे।इस अवसर पर मुख्यमंत्री सहित सभी उपस्थित मंत्रियों एवं विधायक गणों द्वारा महेश जीना को बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, राज्यमंत्री धन सिंह रावत, विधायक हरबंस कपूर, विधायक दिलीप रावत, विधायक खजान दास, उमेश शर्मा काऊ, विधायक राजकुमार ठुकराल, पुनीत मित्तल, अनिल गोयल सहित अन्य उपस्थित थे

23 COMMENTS

  1. Yоu are ѕ᧐ іnteresting! I do not tһink I’ve read thгough anything ⅼike that before.
    So nice to find another person ᴡith sօmе original tһoughts on thiѕ subject.
    Seriously.. thanks for starting tһis up. Ƭhiѕ web site iis ѕomething thаt iѕ neеded ߋn the internet, someone
    with a bit οf originality!

    Ηere іs my web-site; jual view youtube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments