Homeउत्तराखंडकेंद्र व राज्य सरकार को कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं ने बताया पूरी...

केंद्र व राज्य सरकार को कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं ने बताया पूरी तरह फेल

कोटद्वार ; कांग्रेस सेवादल द्वारा केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा कोरोना टीकाकरण मे हो रही लापरवाही के लिए केन्द्र व राज्य सरकार को पूरी तरह से फेल बताया।
स्थानीय नन्दपुर में हुई साप्ताहिक बैठक में कांग्रेस ने सरकारी आंकड़ों और जमीनी हकीकत का हवाला देते हुए कहा कि सरकार का टीकाकरण अभियान इवेंट के भेंट चढ़ गया है।
पूर्व राज्यमंत्री जसवीर राणा ने कहा कि सिर्फ मीडिया में टीकाकरण अभियान चल रहा है जबकि हकीकत ये है कि टीकाकरण केन्द्रों पर टीका उपलब्ध नहीं हैं तथा टीका लगाने वाले लोग बिना टीका लगाये टीकाकरण केंद्रों से वापस जा रहे हैं।टीका न होने के कारण कई टीका केन्द्र बन्द पड़े है। आवश्कता इस बात की है कि जो भी लोग टीकाकरण के लिए टीकाकरण केंद्रों पर आये उन्हें टीका लगना चाहिए।जब कांग्रेस की सरकार घर घर पोलियो का टीका पहुँचा सकती है तो भा ज पा सरकार सरकार क्यों नहीं पहूंचा सकती है।लेकिन उन्हे जनता की कोई फिक्र नहीं है।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केन्द्र व राज्य सरकार से मांग की है कि वे सभी टीकाकरण केन्द्रों पर शीग्र टीके उपलब्ध करवाकर सभी को टीका लगाना का कार्य करें ।जिस प्रकार सरकार मीडिया मे टीकाकरण का हल्ला काट रही है जमीनी हकीकत ठीक ईइसके उलट है।
बैठल में पूर्व राज्यमंत्री जसवीर राणा,सेवादल जिला अध्यक्ष देवेन्द्र भट्ट,महानगर अध्यक्ष राकेश शर्मा,विनोद रावत,प्रेम सिंह पयाल,बीरेन्द्र रावत,बृजेन्द्र नेगी,बीरेन्द्र्पाल सिंह बिष्ट,अतुल नेगी,महेश नेगी,प्रताप सिंह टम्टा,राजेन्द्र जोशी,आनन्द मणि भट्ट,महेश शाह,रमेश बड़थ्वाल,सहित कई कांग्रेसजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments