Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तराखंडव्यापारियों की सुरक्षा बेहद आवश्यक-अनिता ममगाई

व्यापारियों की सुरक्षा बेहद आवश्यक-अनिता ममगाई

वीकेंड कर्फ्यू के बाद महापौर ने शहर के बाजारों में कराया सैनिटाइजेशन

कोराना से बचाव के लिए हर आवश्यक कदम उठाएं शहर के नागरिक -मेयर

ऋषिकेश– वीकेंड कर्फ्यू के बाद दुकानों के शटर खुलने से पूर्व शहर के सभी बाजारों में महापौर अनिता ममगाई ने सैनिटाइजेशन कराया।नगर उधोग व्यापार महासंघ के आग्रह पर सोमवार को पौ फटने से पूर्व सुबह सवेरे निगम स्वच्छकारों और सैनेटाइजेशन टीमों के साथ बाजारों में उतरी महापौर ने नगर के तमाम प्रमुख बाजारों में सैनेटाइजेशन कराया।

कोरोना संक्रमण की गंभीर होती जा रही दूसरी लहर की चपेट में शहरवासियों को बचाने के लिए आश्रमों के बाद आज दूसरे दिन नगर निगम ने सैनेटाइजेशन में अपनी पूरी ताकत यहां के बाजारों में झौंके रखी। वीकेंड कर्फ्यू के बाद सोमवार को बाजार खुलने से पूर्व ही निगम की टीमों के साथ मोर्चा संभालते हुए मेयर बाजारों को सैनेटाइजेशन कराने के लिए उतर गई और महासंघ से जुड़े व्यापारियों के सहयोग से करीब ढाई घंटे तक जोरदार तरीके से अभियान चलाकर बाजारों में सैनेटाइजेशन कराया।महापौर ने बताया कि कोरोना के गंभीर होते खतरे को देख निगम के प्रत्येक वार्ड में भी सैनेटाइजेशन टीमों को लगा दिया गया है जोकि प्रत्येक दिन सैनेटाइजेशन करेंगी। आने वाले समय में चुनौतियों का सामना न करना पड़े इसके लिए डोर-टू-डोर सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया को भी विस्तार देने की तैयारी है। उन्होंनेे शहरवासियों से करोड़ों से बचाव के लिए मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और अनावश्यक रूप से बाजारों में ना घूमने की अपील भी की ।इस दौरान विनोद शर्मा, राजपाल ठाकुर, राजेश भट्ट,सुनील उनियाल, मनु कोठारी, अखिलेश मित्तल,जयेंद्र रमोला, नवीन अग्रवाल,ललित सक्सेना, नवल कपूर, हेमन्त डंग,नगर निगम सफाई निरीक्षक अभिषेक मल्होत्रा, धीरेंद्र सेमवाल,नरेश खैरवाल, जितेंद्र ,विनोद भारती आदि शामिल रहे।

25 COMMENTS

  1. An impressive share! Ι havе just forwarded tһis onto а coworker ѡho has bеen conducting a lіttle homework ⲟn this.
    Ꭺnd hee іn fact bought me breakfast beccause I discovered іt f᧐r him…
    lol. So ⅼet me reword this…. Tһanks for the meal!! But yeah, tһanks
    for spending some tike tߋ discuss thiѕ topic
    һere on yοur internet site.

    Ꮮook аt my web page :: jasa seo judi

  2. Hey there! This is my first comment here so I just wanted to give a quick shout out and tell you I really enjoy reading your posts. Can you suggest any other blogs/websites/forums that deal with the same topics? Thanks a ton!

  3. I’m truly enjoying the design and layout of your blog. It’s a very easy on the eyes which makes it much more enjoyable for me to come here and visit more often. Did you hire out a developer to create your theme? Excellent work!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments