Sunday, September 25, 2022
Homeउत्तराखंडभाजपाइयों ने बांटे फल तो कांग्रेसियों ने तले गए पकोड़े

भाजपाइयों ने बांटे फल तो कांग्रेसियों ने तले गए पकोड़े

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन बीजेपी भव्य तरीके से मना रही है। आज से बीजेपी ने 20 दिवसीय राष्ट्रव्यापी अभियान सेवा और समर्पण की भी शुरूआत की है ये अभियान 7 अक्टूबर को खत्म होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन उत्तराखण्ड में भी भव्य तरीके से मना रही है तो वहीं कांग्रेस ने इस दिन को बेरोजगार दिवस में मना रही है।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर आज प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिहं धामी ने सीएम आवास में वृक्षारोपण किया। वहीं चारोंधामों में आयोजित हो रही विशेष पूजा में वर्चुअली प्रतिभाग किया। उसके बाद मुख्यमंत्री कोरोनेशन अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने मरीजों को फल वितरित किए, इस दौरान उनके साथ केन्द्रीय मंत्री व बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी, व सरदार आर. पी. सिंह के साथ ही केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, सांसद अजय टम्टा, विधायक खजनदास समेत तमाम कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे।

केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन हर बार सेवा दिवस के रूप में मनाया जाता है। उत्तराखण्ड में भी आज जगह-जगह सेवा कार्य किये जा रहे है, रक्तदान शिविर भी लगाए गए है। स्वच्छता अभियान के साथ ही हवन-पूजन का कार्य भी किया जा रहा है।

वहीं उत्तराखण्ड कांग्रेस इस दिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मना रही है, कांग्रेस मुख्यालय देहरादून में युवा कांग्रेस की ओर से बेरोजगारी स्टॉल लगाया गया है। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव समेत तमाम पदाधिकारियों ने पकौडे तलकर बेरोजगार दिवस मनाया। कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब से देश मे मोदी सरकार आई है, तब से बेरोजगारी बढ़ी है। महँगाई अपने चरम पर है, इसके बावजूद केंद्र सरकार जनता की परेशानियों को कम नहीं कर रही है। जिसके विरोध में कांग्रेस ने बेरोजगार दिवस मनाकर प्रधानमंत्री को जगाने का प्रयास किया है।

35 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments