Homeउत्तराखंड18-44 आयु समूह कोविड टीकाकरण का सुभाराम प्रभारी मंत्री गणेश जोशी ने...

18-44 आयु समूह कोविड टीकाकरण का सुभाराम प्रभारी मंत्री गणेश जोशी ने किया

प्रेस विज्ञप्ति

प्रभारी मंत्री गणेश जोशी ने किया 18 – 44 आयु समूह कोविड टीकाकरण का शुभारम्भ

देहरादून, 10 मई 2021, देहरादून जनपद के कोविड उपचार व्यवथाओं के प्रभारी और सैनिक कल्याण, औद्योगिक विकास, एम0एस0एम0ई0 तथा खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गणेश जोशी द्वारा 18 से 44 वर्ष आयु समूह को कोविड टीकाकरण हेतु गढ़ी कैंट के व्लूमिंग बर्ड स्कूल में बनाए गए केन्द्र पर उपस्थित रहे। इस दौरान उन्होेंने युवाओं को कोविड टीकाकरण कर रहे चिकित्सकीय स्टाॅफ, प्रशासनिक अधिकारियों के साथ टीकाकरण हेतु की गई व्यवस्था का जायजा लिया तथा टीकाकरण हेतु आए युवाओं से बातचीत भी की। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं कैंट विधायक हरबंश कपूर तथा छावनी परिषद देहरादून की सी0ई0ओ0 तनु जैन भी इस दौरान उपस्थित रही।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने बताया कि उनकी सरकार वर्तमान कोविड महामारी के समय में नागरिकों को जल्द से जल्द उपचार राहत दिलाने हेतु दिन-रात काम कर रही है। एक ओर कोविड उपचार सुविधाओं का विकास किया जा रहा है तो दूसरी ओर चिकित्सकीय मानव संसाधन को प्राप्त करने का काम किया जा रहा है। मुख्यमंत्री लगातार स्वयं समस्त कार्योंं की माॅनिटरिंग कर रहे हैं। भारत सरकार के स्तर पर हर संभव मदद का भरोसा भी मुख्यमंत्री महोदय को मिला है। तमाम व्यक्ति, संगठन एंव स्वयं सेवी संस्थाएं इस अवसर पर आगे आ कर सहयोग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री द्वारा बेहद स्वागतयोग्य फैसला लेते हुए राज्य के समस्त युवाआंे को (18-44वर्ष) भी मुफ्त टीकाकरण करवाया जा रहा है। देहरादून में टीकाकरण की शुरूआत करने के बाद मुख्यमंत्री हल्द्वानी में भी टीकाकरण की शुरूआत की है।
उन्होंने जनपद तथा प्रदेश के नागरिकों से भी यह अपील की, कि इस संकट की घड़ी में सरकार द्वारा जारी कोविड दिशा-निर्देशों का गंभीरता से पालन करें और अपनी बारी आने पर टीकाकरण अवश्य करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments