Tuesday, November 30, 2021
Homeउत्तराखंडटाउन-हॉल में "कथक संध्या" का हुआ आयोजन

टाउन-हॉल में “कथक संध्या” का हुआ आयोजन


देहरादून। पद्म सिद्धि फिल्म्स की ओर से नगर निगम स्थित टाउन-हॉल में “कथक संध्या” का आयोजन किया गया। इस मौके पर आरती शाह ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया।
इस मौके पर बतौर मुख्य-अतिथि मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि इस तरह के आयोजन हमकों अपनी संस्कृति के नजदीक ले जाते हैं। आजकल तेज म्यूजिक के शोर में जहाँ लोग खोते जा रहे हैं। वहीं कथक आंखों को और मन को सुकून देता है। वहीं अभिनेता-निर्देशक 72 घंटे- सुमेरु फ़िल्म और पद्म सिद्धि फिल्म्स के संस्थापक अविनाश ध्यानी ने कहा कि हमारी ओर से नए कलाकारों को मौका दिया जाता है।औ इस दिशा में हम निरन्तर प्रयास जारी रखेंगे। इस मौके पर दून डिफेंस एकेडमी के संस्थापक संदीप गुप्ता ने कहा कि नए कलाकारों को मंच देना बेहद सराहनीय कदम है। इससे पहले उपमा शुक्ल की शिष्या आरती शाह ने कथक की प्रस्तुति दी। इस मौके पर मेघा ध्यानी, सुनिष्ठा खेतवाल , विभूषित सिंह, श्याम भार्गव और दिनेश तुलसी भट्ट, ने भी अत्यंत खूबसूरत प्रस्तुति दी।


टिहरी की हैं ये कलाकार
आरती शाह मूलरूप से टिहरी गढ़वाल की हैं और एक प्रशिक्षित नृत्यांगना हैं । उन्होंने भातखंडे और इंद्र कला संगीत महाविद्यालय, खेरागढ़ विश्वविद्यालय (छ.ग.) से शास्रतिया नृत्य की डिग्री हासिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments