Homeउत्तराखंडलच्छीवाला फ्लाईओवर मे आई दरार, यूकेडी ने किया प्रदर्शन दिया ज्ञापन

लच्छीवाला फ्लाईओवर मे आई दरार, यूकेडी ने किया प्रदर्शन दिया ज्ञापन

देहरादून– उत्तराखंड क्रांति दल ने आज देहरादून के लच्छी वाला फ्लाईओवर में आई दरार को लेकर भी आक्रामक रुख अपना लिया है।
 उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने लच्छीवाला फ्लाईओवर पर जमकर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की।
इसके अलावा यूकेडी कार्यकर्ताओं ने इस प्रकरण की जांच कराने और दोषियों को दंडित के लिए मुख्यमंत्री को भी एसडीएम के माध्यम से एक ज्ञापन प्रेषित किया।
 उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि यह फ्लाईओवर जगह जगह से टूट गया है और इसकी रिटेनिंग वॉल भी काफी जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है।दोषी ठेकेदारों और अफसरों पर कार्रवाई होनी चाहिए।
 दो दिन बाद ही लच्छीवाला फ्लाईओवर के एक हिस्से में दरार आने से नेशनल हाईवे बनाने वाली कंपनियों पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

 उत्तराखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष केंद्रपाल सिंह तोपवाल ने कहा कि फ्लाईओवर कऔरे ठेकेदार और जिम्मेदार अधिकारियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

धर्मवीर सिंह गुसाईं तथा अवतार सिंह बिष्ट ने बताया कि इस फ्लाईओवर की जांच करने के लिए उप जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया है युवा नगर अध्यक्ष अंकित घिल्डियाल ने कहा कि यदि 2 दिन के अंदर इस पर जांच नहीं की गई तो फिर उत्तराखंड क्रांति दल युवा मोर्चा व्यापक आंदोलन खेलेगा। गौरतलब है कि पिछले दिनों लच्छीवाला फ्लाईओवर का ऊपरी हिस्सा भी धंस गया था। गौरतलब है कि बुधवार रात्रि डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत बड़ासी पुल क्षतिग्रस्त हो गया था, इसको लेकर भी उत्तराखंड क्रांति दल ने दोषी अधिकारियों और ठेकेदारों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की थी। तब उत्तराखंड क्रांति दल ने फ्लाईओवर पर खड़े होकर जमकर नारेबाजी और धरना प्रदर्शन किया था। इसका संज्ञान लेकर ठेकेदार ने इसकी मरम्मत कर दी थी लेकिन अब इसके पास ही रिटेनिंग वाल ध्वस्त हो गयी है।

 यूकेडी नेता प्रशांत भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में बन रहे फ्लाईओवर हैंडोवर होने से पहले ही जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो रहे हैं। इनका भ्रष्टाचार आम जनता के सामने आना चाहिए।

धरना प्रदर्शन के दौरान जिला अध्यक्ष केंद्रपाल सिंह तोपवाल,  धर्मवीर सिंह गुसाईं, अवतार सिंह बिष्ट, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सीमा रावत, सोशल मीडिया प्रभारी प्रशांत भट्ट,  युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष अंकित घिल्ड़ियाल और सार्थक सेमवाल, संदीप गुसाईं, विवेक रौथान तथा राहुल रावत आदि दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments