Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेश : 1 दिन में 203 संक्रमित

उत्तरप्रदेश : 1 दिन में 203 संक्रमित

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। एक दिन में 203 मरीज सामने आए। इससे पहले 25 अप्रैल को सबसे ज्यादा 177 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अब तक 4,258 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। शनिवार को नौ कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया। प्रदेश में अब तक 104 मौतें हो चुकी हैं।
शनिवार को तीन मौतें आगरा, दो झांसी और एक-एक मौत मेरठ, नोएडा, मुरादाबाद और आजमगढ़ में हुई। शनिवार को मिले 203 कोरोना संक्रमित मरीजों में अकेले मेरठ के ही 27  हैं।  राहत की बात यह है कि शनिवार को 275 मरीज ठीक होकर घर वापस चले गए। अब तक 2,441 मरीज ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं। अब तक तबलीगी जमात के 1,251 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।
बीते 24 घंटों में आगरा छह, मेरठ 27, कानपुर नगर दो, लखनऊ में 10, नोएडा में पांच, सहारनपुर में 10, फिरोजाबाद में चार, ग़ाज़ियाबाद में आठ, मुरादाबाद में एक, वाराणसी एक, रामपुर में 19, रायबरेली में एक, बस्ती में दो, संभल में 11, जालौन में चार, सिद्धार्थ नगर में एक, संत कबीर नगर में दो, प्रयागराज में चार, बाराबंकी में सात, जौनपुर में नौ, लखीमपुर में आठ, प्रतापगढ़ में तीन, सुल्तानपुर में छह, महराजगंज में दो, मैनपुरी में पांच, बरेली में एक, मिर्ज़ापुर में सात, फर्रुखाबाद में पांच, गोरखपुर में दो, हरदोई में सात, आजमगढ़ में दो, देवरिया में छह, चंदौली में पांच, कौशाम्बी में दो, अयोध्या में दो, अंबेडकर नगर में दो, इटावा में एक, कुशीनगर में एक और भदोही में दो मरीज पाए गए।
सबसे ज्यादा मौते आगरा में
प्रदेश में सबसे ज्यादा 27 मौतें आगरा में हुई हैं। इसके बाद मेरठ में 18, मुरादाबाद में 11, कानपुर नगर में 6, नोएडा में पांच लोगों की मौत। इसके अलावा झांसी, मथुरा व फिरोजाबाद में 4-4, अलीगढ़ में तीन, गाजियाबाद और मैनपुरी में 2-2, लखनऊ, अमरोहा, वाराणसी, बस्ती, बुलंदशहर, श्रावस्ती, बरेली, कानपुर देहात, बिजनौर, एटा, प्रयागराज, ललितपुर, हापुड़ संतकबीरनगर, जालौन, महोबा, प्रतापगढ़ और आजमगढ़ में 1-1 की मौत हुई है।
शनिवार को इतने लोग हुए ठीक
शनिवार को ठीक होकर घर जाने वालों में आगरा 107, मेरठ में एक, कानपुर नगर में 20, लखनऊ में 15, नोएडा में 14, सहारनपुर में 18, फिरोजाबाद में 23, गाजियाबाद में 23, बुलंदशहर में एक, हापुड़ में छह, रामपुर में दो, मथुरा में सात, संभल में तीन, सिद्धार्थ नगर में 15, प्रयागराज में एक, झांसी में तीन, मुज़फ्फरनगर में दो, लखीमपुर में एक, मैनपुरी में एक, मिर्ज़ापुर में छह, गोरखपुर में दो, चित्रकूट में तीन और कानपुर देहात में एक मरीज शामिल है।  

57 COMMENTS

  1. Јust want to sɑy your article іs as amazing.The clarity
    on yоur publish іs just cool ɑnd tһat i could suppose yߋu
    are aan expert on this subject. Fine togetһer ѡith yοur permission ɑllow me to
    grasp уour feed tо stay updated ᴡith approaching post.
    Thank you a milli᧐n аnd pleaѕe carry ᧐n thhe rewarding work.

    my web blog тегін слот

  2. buy cialis online 20mg Offering you a complete choice of products which include Cenforce Tablet Sildenafil Citrate , Lovegra 100 Mg Sildenafil , Tadalista Super Active Tadalafil Softgel Capsule 20Mg , FILAGRA DOUBLE 200MG, Kamagra Polo Chewable and VRILIGY 60MG DAPOXETINE

  3. hello!,I really like your writing very much! proportion we communicate more about your post on AOL? I require an expert on this area to resolve my problem. Maybe that’s you! Taking a look forward to look you.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments