Homeउत्तराखंडपिथौरागढ़ : वर्दी के ग़ुरूर ने मित्र पुलिस को किया शर्मसार

पिथौरागढ़ : वर्दी के ग़ुरूर ने मित्र पुलिस को किया शर्मसार

देशभर में कोरोना संकट के समय पुलिस का मानवीय चेहरा देखने को मिल रहा है। कई जगहों पर तो पुलिस टीम पर हमले भी हुए लेकिन वो चुप रहे। लेकिन जरा गौर से देखिए पुलिस के इस अधिकारी को। कोरंटीन किए गए लोगों पर ये किस तरह से हेकडी झाड रहा है। संकट की इस घड़ी में लोगों की मदद करना तो दूर ये उल्टा उनको ऐसे हडका रहा है मानों ये लोग कोई चोर-उच्चके या फिर हिस्ट्रीशीटर बदमाश हो।
ये जो पब्लिक है ना वो सब जानती है जो पुलिसकर्मी जनता की सेवा कर रहे हैं उन पर तो फूल बरसाए जाएंगे लेकिन जो इस तरह का वर्ताव कर रहे हैं उनके साथ क्या किया जाना चाहिए।

यह वायरल वीडियो पिथौडागढ की है जहां वर्दी के गुरुर में एक पुलिस अधिकारी करंटाइन व्यक्ति को धमका रहा है उसका गुरूर सर पर इतना चढ़ा हुआ है कि वह कुछ भी करने को उतारू है उसकी हरकतों से साफ नजर आता है कि उसकी वर्दी का गुरूर उसके सर चढ़कर बोल रहा है पुलिस के आला अधिकारी अगर जल्द संज्ञान नहीं लेते हैं तो आने वाले वक्त में यह पुलिस अधिकारी बड़ा कारनामा करके लोगों को दुखी कर सकता है और मुसीबत का सबब बन सकता है यह ऊंची पहुंच का दरोगा अपने आप को मुख्यमंत्री और मंत्रियों का रिश्तेदार बताता है यह पहली घटना नहीं है जब इसने किसी से अभद्रता की हो इसके खिलाफ कई बार इस तरह की घटनाएं करने पर कार्रवाई की बात हुई है लेकिन इसका गुरुर लगातार बढ़ता जा रहा है और यह अपराधी बनने के कगार पर है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments