Homeउत्तराखंडमहाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की विधानसभा अध्यक्ष ने शिष्टाचार...

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की विधानसभा अध्यक्ष ने शिष्टाचार भेंट

देहरादून। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने देहरादून मे महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से शिष्टाचार भेंट की, इस दौरान राज्यपाल ने अग्रवाल को विगत दिनों सम्पन हुए उत्तराखंड विधानसभा के मानसून सत्र को सफलतापूर्वक संचालन करने पर बधाई दी ।
शिष्टाचार भेंटवार्ता के दौरान राज्यपाल एवं विधान सभा अध्यक्ष के बीच प्रदेश के विकास को लेकर विभिन्न विषयों पर चर्चा वार्ता हुई साथ ही श्री अग्रवाल ने विगत साढ़े 4 वर्षों में विधानसभा सत्र के सदन संचालन कार्यवाही से राज्यपाल को अवगत किया। उन्होंने जानकारी दी कि 25 से अधिक बार सदन में मा विधानसभा सदस्यों के द्वारा पूछे गए तारांकित प्रश्नों को निर्धारित समय अंतराल में उत्तरीत किया गया हैं जो कि उत्तराखंड विधान सभा के इतिहास में पहला अवसर है। वहीं उनके कार्यकाल में सत्तापक्ष एवं विपक्ष के सहयोग से सदन बहुत कम बाधित होकर सुचारु एवं शांतिपूर्वक संचालित हुए है जिस पर श्री कोश्यारी ने संतोष व्यक्त करते हुए सफल सत्र संचालन को लेकर श्री अग्रवाल को बधाई दी l
इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने उनके कार्यकाल में अभी तक उत्तराखंड विधानसभा में की गयी विभिन्न गतिविधियों से भी श्री कोश्यारी को अवगत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments